# GlobalPrayers4SSR Sushant Singh Rajput की सिस्टर पोस्ट्स थ्रोबैक वीडियो फ्रॉम प्रेयर मीट

Sushant Singh Rajput के लिए ‘न्याय’ एक आंदोलन बन गया है और दुनिया भर के नेटिज़ेंस ने पूरे दिल से इसका समर्थन किया है। इससे पहले, ‘वारियर 4 एसएसआर’, ‘कैंडल 4 एसएसआर’ जैसी पहल बड़े ट्रेंड बन गए थे, और हाल ही में, रिपब्लिक टीवी के #CBIForSSR को भी बड़ी संख्या में समर्थन दिया गया है। अब, दिवंगत अभिनेता का परिवार ‘ग्लोबल प्रार्थना 4 एसएसआर’ का नेतृत्व कर रहा है, जिसे शनिवार को बड़ी गति के साथ चिह्नित किया गया था।

Sushant का परिवार # GlobalPrayers4SSR से जुड़ता है

Sushant की बहन Shweta Singh Kriti इस पहल में सबसे आगे रही हैं, अपने अनुयायियों से अपने हाथों की तस्वीर पोस्ट करने और आंदोलन में शामिल होने का आग्रह करती हैं। चूंकि स्वतंत्रता दिवस पर शनिवार को सुबह 10 बजे अभियान चलाया गया था, इसलिए Shweta Singh Kriti ने छिछोरे सितारों की मौत के कुछ दिनों बाद पटना में परिवार के निवास पर आयोजित प्रार्थना सभा से एक वीडियो साझा किया। एसएसआर के पिता केके सिंह अपने बेटे की तस्वीर के ठीक सामने बैठे हैं, जबकि Shweta Singh Kriti और अन्य महामृत्युंजय मंत्र का पाठ कर रहे हैं।

अपने पोस्ट के साथ, Shweta Singh Kriti ने अपने गुनाहों की तस्वीर पोस्ट करने और अभियान में शामिल होने के लिए नेटिज़न्स को दोहराया। उन्होंने #CBIForSSR # Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus जैसे अन्य हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

कृति सनोन, अंकिता लोखंडे और कई अन्य सितारों ने भी पहल करने के लिए अपना समर्थन दिया।

पहल को Sushant के लिए 24 घंटे की आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन के रूप में कहा गया है, जिसमें एक मिनट का मौन भी शामिल है।

इससे पहले, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, कंगना रनौत, अनुपम खेर जैसे कई अन्य सितारों ने रिपब्लिक टीवी के #CIFIFSSR अभियान का समर्थन किया था।

इससे पहले दिन में, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वाली Shweta Singh Kriti ने भी साझा किया था कि कैलिफोर्निया राज्य विधानसभा ने मरणोपरांत अपने भाई को समाज में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया था।