2018 से Suniel Shetty की बर्थडे पोस्ट लेफ्ट फैंस सोच रहे थे कि क्या अथिया ड्रेक की ‘किकी’ है

मशहूर Bollywood अभिनेता Suniel Shetty ने मंगलवार, 11 अगस्त, 2020 को अपने परिवार की कंपनी में अपना 59 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने इस खास दिन पर अपने पिता के लिए अपने प्यारे प्यारे के साथ एक प्यारा थ्रो तस्वीर पोस्ट करके अपने पिता की कामना की और इसे हार्दिक संदेश के साथ कैप्शन दिया। वर्ष 2018 में, Suniel Shetty के जन्मदिन पर शहर में चर्चा का विषय बन गया, जब अंतर्राष्ट्रीय कलाकार ड्रेक ने अथिया के जन्मदिन की शुभकामना पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में Suniel Shetty को एक किंवदंती कहा। उसी पर अधिक प्रकाश डालते हुए आइए एक नजर डालते हैं कि वास्तव में क्या हुआ।

View this post on Instagram

bestie for life ♥️ #hihukkuhaihai ??

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

ड्रेक ने अथिया शेट्टी के 2018 में Suniel Shetty के जन्मदिन के पोस्ट पर टिप्पणी की

दो साल पहले अथिया शेट्टी के कनाडाई गायक ड्रेक को डेट करने की अफवाहों ने दौर शुरू कर दिया था। हालाँकि, इस अटकल से जो कुछ हुआ, वह उस समय था जब Suniel Shetty के जन्मदिन पर, ड्रेक ने अथिया के पिता के पोस्ट पर टिप्पणी की। ड्रेक ने न केवल Suniel Shetty को एक “किंवदंती” कहा, बल्कि एक आकर्षक तरीके से Bollywood अभिनेता वरुण धवन की टिप्पणी पर भी पलटवार किया। जब वरुण ने लिखा “आपको कौन जानता था किकी थी “, इस ड्रेक ने धवन को इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए कहा कि ” टिटि क्या मैं तुमसे प्यार नहीं करता?”

इस पूरी घटना ने नेटिजन्स को स्तब्ध कर दिया और एक ही समय में सुखद आश्चर्य हुआ। प्रशंसकों को पता चला कि गॉड्स प्लान गायक न केवल भारतीय सेलेब्स के काम का अनुसरण करता है, बल्कि इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्वीकार करने से भी नहीं कतराता है। हालांकि, ड्रेक और अथिया शेट्टी के डेटिंग की अफवाहें अंततः समय के साथ फीकी पड़ गईं। जैसा कि उनमें से किसी ने भी कभी किसी रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

इस साल Suniel Shetty के जन्मदिन के मौके पर, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह प्यारी तस्वीर साझा की। वह इस तस्वीर में अपने पिता के साथ एक बटन के रूप में प्यारा लग रहा है। हीरो अभिनेत्री, पद के साथ, यह भी उसके पिता के लिए एक जन्मदिन की टिप्पणी है, जिसमें Athiya उसके रूप में उसे चर्चा करते हुए उसके पिता के प्रति उसकी आभार व्यक्त किया जोड़ा “बुद्धिमान शिक्षक, सबसे बड़ी रक्षक, सबसे कठिन कसरत साथी और मेरे bestest दोस्त “। पद से, यह स्पष्ट है कि बेटी-पिता की जोड़ी एक दूसरे के बहुत करीब है और एक अद्भुत बंधन साझा करती है।

पेशेवर मोर्चे पर, अथिया शेट्टी को आखिरी बार मोतीचूर चकनचूर नामक एक हिंदी फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ देखा गया था। रोमांटिक कॉमेडी को आलोचकों और दर्शकों दोनों से मिश्रित समीक्षा मिली। अथिया शेट्टी के पिता Suniel Shetty। दूसरी ओर, पिछले उसके 90 के दशक का एक रीमिक्स वीडियो में दिखाया गया बुलाया ट्रैक Sheher की लड़की बादशाह द्वारा गाया। अभिनेता ने उस वीडियो में अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ एक विशेष उपस्थिति की, जो चार्टबस्टर हिट बन गई।