ऑस्ट्रिया से अबू डाबी तक ‘Saaho’ की शूटिंग लोकेशन्स

Saaho 2019 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें अभिनेता प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का कथानक एक अंडरकवर पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमता है जो एक लड़ाई में शामिल होता है। क्या आप सोच रहे हैं, ” Saaho को कहाँ फिल्माया गया”? यहाँ Saaho शूटिंग स्थान में एक अंतर्दृष्टि है।

Saaho को कहाँ फिल्माया गया था?

Saaho को ऑस्ट्रिया, रोमानिया, अबू डाबी, दुबई, मुंबई और हैदराबाद में फिल्माया गया था।

Saaho locations

Tyrol के ऊपर

Saaho के एनी सोन आई गीत के कुछ दृश्यों को कथित तौर पर टायरॉल के शीर्ष पर शूट किया गया था। ऑस्ट्रिया में स्थित, यह स्थान पूर्वी आल्प्स का एक मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है। आप Saaho के एनी सोनी के गीत को देख सकते हैं।

Park Plaza Verudela Pula

Saaho के बैड बॉय गाने के कुछ सीक्वेंस कथित तौर पर पार्क प्लाजा वेरुडेला पुला में शूट किए गए थे। पुला क्रोएशिया में स्थित यह रिसॉर्ट पर्यटकों के बीच काफी प्रसिद्ध है।

Liwa रेगिस्तान

फिल्म का नायक लीवा रेगिस्तान में पीछा करता हुआ दिखाई देता है। द लीवा रेगिस्तान अबू दाबी में स्थित है। पश्चिम में लिवा रेगिस्तान का एक बड़ा नखलिस्तान भी है।

Hangar-7

एनी सोनी के गीत के कुछ दृश्यों को कथित तौर पर हैंगर -7 की इमारत में शूट किया गया है। ऑस्ट्रिया के साल्ज़बर्ग में स्थित, यह अनोखा भवन ऐतिहासिक विमानों, हेलीकॉप्टरों के साथ-साथ रेस कारों का निर्माण करता है। प्रसिद्ध विमान, फ्लाइंग बुल्स भी यहां तैनात है।

The Wilten Basilika Church

इस चर्च के सामने कथित तौर पर बेबी डोन्ट यू टेल मी मी गीत के कुछ सीक्वेंस शूट किए गए हैं। The Wilten Basilika Church के इन्सब्रुक शहर में स्थित है। यह चर्च रोकोको कला में एक गहरी अंतर्दृष्टि देता है।