Disha Patani टू Kartik Aaryan एक सही सेल्फी लेने की कला कौन नहीं जानता

Bollywood में सेल्फी लेने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का चलन नया नहीं है। नेट पर सर्फिंग करते हुए हर दिन आप एक बी-टाउन सेलेब द्वारा कैप्चर की गई एक सेल्फी ले सकते हैं, जो आपका ध्यान पूरी तरह से पकड़ लेती है और आप जो करना चाहते हैं, उसे दोहराते हैं। यह नया पोज, बैकग्राउंड या पोशाक हो सकता है, जो उस विशेष चित्र में सामने हो। उसी के बारे में, आइए कुछ Bollywood सितारों पर एक नज़र डालते हैं जिन्होंने सेल्फी लेने की कला को अपनाया है।

सेलेब्रिटीज जो अपने फैन्स को अपनी स्टनिंग सेल्फी से आकर्षक बनाने की कला जानते हैं

Disha Patani

View this post on Instagram

Makeup by me?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस असामान्य अभी तक की सूची में पहला नाम एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की अभिनेत्री Disha Patani का है। दिवा, नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी असली सेल्फी पोस्ट करती रहती है। Disha Patani द्वारा कैद की गई इस अजीबोगरीब सेल्फी में, बाघी 2 की अदाकारा लुभावनी लग रही है। उनकी निर्दोष त्वचा, ऑन-पॉइंट ग्लोवी मेकअप और कैमरा कोण निश्चित रूप से उनकी इस तस्वीर को फिर से बनाने के लिए एक आदर्श सेल्फी बनाता है।

Vicky Kaushal

उरी: सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता इस sunkissed सेल्फी दिखता में Vicky Kaushal वास्तव में काल्पनिक। उनके डैपर लुक्स के साथ, पूर्ण विकसित स्टब और पियर्सिंग इस Vicky Kaushal की सेल्फी बस अप्राप्य है। विशेष रूप से लॉकडाउन के दौरान, Vicky Kaushal की इंस्टाग्राम दीवार पर भूत अभिनेता की बहुत सुंदर सेल्फी जमा हुई हैं , जो पूरी तरह से आपका ध्यान आकर्षित करती हैं।

Kareena Kapoor Khan

जब परफेक्ट सेल्फी के बारे में बात की जाती है तो बेबो के बारे में बताने का कोई रास्ता नहीं बचता। हालाँकि Kareena Kapoor Khan ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया, लेकिन उनके इंस्टा पेज पर उनके प्रशंसकों के लिए दृश्य प्रसन्नता कम नहीं है। खूबसूरत अदाकारा की हर सेल्फी अद्भुत लगती है। इस तस्वीर में, तलैश अभिनेत्री सूक्ष्म मेकअप और साफ सुथरा अपडाउन पहने राजसी लग रही है।

आलिया भट्ट

View this post on Instagram

my calm in every storm.. ☂️☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

Kareena Kapoor Khan की तरह, यहां तक ​​कि आलिया भट्ट भी एक नीली-नीली स्टनर हैं। उनकी नो-मेकअप सेल्फी देखने में बेहद खूबसूरत हैं। अलौकिक कैप्शन और अप्रत्याशित पोज़ के साथ, आलिया हमेशा अपने सेल्फी के साथ अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करती है। इस तस्वीर में, हाइवे अभिनेता अपनी पालतू बिल्ली के साथ सफेद पहनावा पहने हुए ताज़गी में ताज़ा दिख रहा है।

Kartik Aaryan

View this post on Instagram

Bulaati hai magar jaane ka nahi ?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Kartik Aaryan का सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा फैनबेस है। उनकी हर सेल्फी उनके प्रशंसको द्वारा बहुप्रतीक्षित है। Kartik Aaryan के इस इंस्टा पोस्ट में, पाटी पाटनी और वो अभिनेता डासिंग लग रहे हैं। यह आकर्षक पोज हो या उनका शानदार हेयरस्टाइल, Kartik Aaryan इस कैजुअल लुक को सबसे शानदार तरीके से एंजॉय करते हैं।