Richa Chadha शेयर करती हैं एक शांत तस्वीर और कहती हैं वह बस ‘आउट’ होना चाहती हैं

Richa Chadha अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बड़े प्रशंसक के संपर्क में रहती हैं। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन की तस्वीरें साझा करती हैं। हर किसी की तरह, Richa Chadha भी सुरक्षा के लिए घर के अंदर रहने की निरंतर आवश्यकता के कारण Lockdown के दौरान संघर्ष कर रही हैं। उसने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने घर से बाहर निकलने की इच्छा जाहिर की।

COVID-19 Lockdown के दौरान Richa Chadha धूप में सिर्फ “बाहर” निकलना चाहती हैं

अपनी इंस्टाग्राम कहानी के साथ, अभिनेता Richa Chadha ने अपने घर के बाहर बगीचे की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। छवि के कैप्शन के रूप में, Richa Chadha ने बस लिखा, “गेट आउट,” यह कहते हुए कि वह अपने घर से बाहर निकलना चाहती थी और सुबह की धूप में कुछ गुणवत्ता समय बिताती थी। बाकी सभी की तरह, Richa Chadha भी Lockdown के दौरान सीओवीआईडी ​​-19 वायरस के खतरे के कारण घर के अंदर रह गई हैं।

वास्तव में, Richa Chadhaऔर अली फज़ल को भी अपनी शादी की तारीख को महामारी और उसके बाद के Lockdown में वापस लाना पड़ा। दोनों अभिनेताओं ने बंद के दौरान एक दूसरे से मिलने के लिए भी संघर्ष किया है। Richa Chadha और अली फ़ज़ल ने भी अपने सोशल मीडिया पेजों पर अपनी रोमांटिक कविताओं और बातचीत को साझा किया है। दुर्भाग्य से, जोड़े को Lockdown के कारण अपनी शादी की योजनाओं में अनिश्चित काल के लिए देरी करनी पड़ी।

अप्रैल में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अली फ़ज़ल ने कहा कि Lockdown के कारण सभी का जीवन “स्थगित” हो गया था। उन्होंने कहा कि वह देखना चाहते हैं कि नई दुनिया में इस तालाबंदी से क्या होता है। अली फ़ज़ल ने तब कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि लोग इस स्थिति से बेहतर व्यक्तियों के रूप में बाहर आएंगे। उन्होंने Lockdown को “प्रतिबिंबित करने का समय” भी कहा।

काम के मोर्चे पर, Richa Chadha कई आगामी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। वह  अभि तो पार्टी में शूरू हुई है, शकीला और  भोली पंजाबन में अभिनय करेंगे। जबकि अभि तो पार्टी शूरू हुई है में उनकी भूमिका की  अभी  तक पुष्टि नहीं हुई है , वह शकीला और  भोली पंजाबन दोनों में मुख्य भूमिका निभाएंगे। COVID-19 Lockdown के कारण इन फिल्मों के लिए फिल्मांकन में देरी हुई।