SSR के मामले में Jiah Khan की मां, SP Balasubrahmanyam का स्वास्थ्य अपडेट और अधिक

आज Bollywood में एक घटनापूर्ण दिन था। यहां 14 अगस्त, 2020 का एक मनोरंजन पुनरावृत्ति है। समाचारों में से कुछ में SSR के मामले की जांच पर Jiah Khan की मां और Riteish Deshmukh के पिता Vilasrao Deshmukh की पुण्यतिथि शामिल है।

Jiah Khan की माँ ने ज्वाइन किया वैश्विक अभियान, SSR के मामले में जाँच की मांग

दिवंगत अभिनेता Jiah Khan की मां हाल ही में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के वैश्विक अभियान में शामिल हुईं, जो सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच की मांग करती है। Jiah Khan की मां राबिया अमीन ने एक नोट लिखा है जिसमें कहा गया है कि Jiah Khan की मौत सुशांत सिंह राजपूत के मामले से मेल खाती है। इसके अलावा, उसने नोट में Bollywood की माफिया संस्कृति को भी उतारा।

Varun Dhawan ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जांच की मांग करने के लिए हाल ही में Bollywood अभिनेता Varun Dhawan इंस्टाग्राम पर आए। Varun Dhawan की कहानी पढ़ी, “#cbiforSSR”।

SP Balasubrahmanyam गंभीर, आईसीयू में स्थानांतरित

अनुभवी गायक SP Balasubrahmanyam ने हाल ही में COVID-19 वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। पिछले हफ्ते, गायक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि वह स्थिर था। रिपब्लिक वर्ल्ड द्वारा साझा की गई हालिया रिपोर्ट के अनुसार, SP Balasubrahmanyam की स्वास्थ्य की स्थिति वर्तमान में गंभीर है। इसलिए उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है।

Vilasrao Deshmukh की पुण्यतिथि पर Riteish Deshmukh और Genelia ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की

आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री Vilasrao Deshmukh की पुण्यतिथि है। इसलिए, Riteish Deshmukh और उनकी पत्नी, जेनेलिया देशमुख ने उन्हें याद करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया।

बाला के निधन पर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की हस्तियों ने किया शोक:

बाला, एक उत्साही थलपति विजय प्रशंसक ने आज आत्महत्या कर ली। कई दक्षिण भारतीय हस्तियों ने अपने शोक व्यक्त करने और हैशटैग RIP बाला के साथ अपने सम्मान का भुगतान करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इनमें से कुछ हस्तियों में कार्तिक नरेन, शांथु भानुराज, राम्या पांडियन और श्रिया सरन शामिल हैं।