Bollywood स्टार्स #CBIForSSR मूवमेंट से जुड़ें

अधिकांश समाचार घटनाओं को केवल कुछ दिनों के लिए नागरिकों की यादों में रहने के लिए जाना जाता है, लेकिन Sushant Singh Rajput के लिए ‘न्याय’ के अथक अभियान ने दिखाया है कि यह आंदोलन अल्पकालिक नहीं है। अभिनेता की मृत्यु के बाद से विभिन्न हैशटैग और अभियान राउंड कर रहे हैं, और बड़े पैमाने पर समर्थन प्राप्त करने वालों में से एक रिपब्लिक टीवी का #CBIForSSR रहा है। छीछोरे स्टार की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो की मांग की पहल को फिल्म उद्योग के सितारों द्वारा भारी समर्थन मिला है।

Bollywood सितारे #CBIForSSR आंदोलन का समर्थन करते हैं

Shekhar Suman, जो मामले में कई खामियों की ओर इशारा करते हुए प्रमुख नामों में से एक रहे हैं, ने एक प्लेकार्ड पकड़े हुए एक वीडियो अपलोड किया। अभिनेता को यह कहते हुए सुना जाता है, “पिछले दो महीनों से, हम लगातार Sushant के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं .. हम अब भी Sushant , Sushant के लिए सीबीआई के लिए न्याय की मांग करते हैं।”

अमृता राव और डेज़ी शाह ने साझा किया कि पिछले दो महीने उनके लिए कैसे कठिन रहे। पूर्व ने चरण को उनमें से कई के लिए ‘भावनात्मक रूप से सूखा’ करार दिया, और ‘प्रिय’ तारे की ‘रहस्यमय मौत’ की ‘निष्पक्ष जांच’ कैसे भूमि के कानून का सही ‘पुण्य उदाहरण’ स्थापित करेगी। ‘ डेजी ने लिखा कि बेटे को खोने के दर्द में परिवार के लिए ‘भावनात्मक आघात’ शामिल है और यह समय था कि सीबीआई इस मामले को उठाए और उसके परिवार को न्याय दे।

Sushant के सबसे करीबी दोस्तों में से एक महेश शेट्टी और पवित्रा रिशता सह-कलाकार और एसएसआर ने अंतिम व्यक्ति को भी बुलाया था, जो सच्चाई और न्याय की उम्मीद करते हुए आंदोलन में शामिल हो गया।

इससे पहले, Ankita Lokhande, Kriti Sanon, Kangana Ranaut, Anupam Kher, Varun Dhawan और कई अन्य सितारों ने भी आंदोलन को अपना समर्थन दिया था।

एक और आंदोलन जो सितारों का ध्यान आकर्षित कर रहा है वह है ‘ग्लोबल प्रार्थना 4 एसएसआर’ जिसका नेतृत्व Sushant की बहन श्वेता सिंह कीर्ति कर रही हैं। यह आंदोलन शनिवार, स्वतंत्रता दिवस, सुबह 10 बजे से शुरू करने के लिए सेट है, जिसमें 24 घंटे की प्रार्थना और आध्यात्मिक अवलोकन और स्वर्गीय सितारे के लिए एक मिनट का मौन शामिल होगा।