Mouni Roy ने सोशल मीडिया पर ‘London Confidential’ से BTS तस्वीरें साझा कीं

अभिनेत्री Mouni Roy London जासूसी शीर्षक वाली आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय London शहर में हो रही है और इसमें पूरब कोहली की भी प्रमुख भूमिका होगी। अपने Instagram पेज पर ले जाते हुए Mouni Roy ने आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए London के गोपनीय से कुछ BTS तस्वीरें साझा कीं।

Mouni Roy अपनी अगली फिल्म London Confidential से तस्वीरें शेयर करती हैं

View this post on Instagram

LONDON CONFIDENTIAL ♥️

A post shared by mon (@imouniroy) on

ऊपर London गोपनीय से दो तस्वीरें हैं जो अभिनेता Mouni Roy द्वारा ऑनलाइन साझा की गई थीं। चित्र लंदन के गोपनीय से स्निपेट दिखाते हैं, जो अभी भी London शहर में फिल्मांकन कर रहा है। तस्वीरों में Mouni Roy और पूरब कोहली दोनों हैं, जो आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

London गोपनीय  दो भारतीय जासूसों की कहानी बताता है जो London शहर में भारतीय एजेंटों की मौत की जांच करते हैं। Mouni Roy उमा की भूमिका निभाएंगी, जो एक रॉ एजेंट है जो अपने रैंकों में तिल को उजागर करने की कोशिश करता है जो उसके सहयोगियों की मौत का कारण बन रहा है। Mouni Roy और पूरब कोहली के अलावा, इस फिल्म में कुलराज रंधावा, सागर आर्य, प्रवीण राणा, जस बिनग, दिलजोन सिंह, और किरन जोगी भी प्रमुख सहायक भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म  को कंवल सेठी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। जासूसी थ्रिलर फिल्म अजय जी राय और मोहित छाबड़ा द्वारा सह-निर्मित है। पूरब कोहली फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका भी निभाएंगे, जिसका नाम अर्जुन है, जो London शहर में छिपे हुए तिल को खोजने के लिए उसकी तलाश में Mouni Roy की मदद करता है। London Confidential भी पहली OTT फीचर फिल्म है जिसे London शहर में COVID-19 लॉकडाउन में शूट किया गया है।

Mouni Roy की London Confidential Zee 5 पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है, हालाँकि अंतिम रिलीज़ की तारीख अभी तक साझा नहीं की गई है। इस बीच, Mouni Roy आगामी एक्शन फंतासी फिल्म  ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाली हैं।

ब्रह्मास्त्र  को 2020 के दिसंबर में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया है। Mouni Roy कथित तौर पर फिल्म में दमयंती की भूमिका निभाएंगी। आगामी फिल्म में Amitabh Bachchan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, और Akkineni Nagarjuna प्रमुख भूमिकाओं में हैं।