Ankita Lokhande के बॉयफ्रेंड Vicky Jain, Rajkummar Rao Sushant के लिए ग्लोबल प्रेयर में शामिल हुए

Ankita Lokhande के बॉयफ्रेंड Vicky Jain ने शुक्रवार को Bollywood स्टार Sushant Singh Rajput के लिए 24 घंटे के आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन के लिए उनके समर्थन में कदम रखा। जैन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें सभी को राजपूत की याद में कल (15 अगस्त) सुबह 10 बजे मौन और प्रार्थना का सामूहिक मिनट देखने के लिए आमंत्रित किया गया।

यह उनकी मौत के बाद से Sushant Singh Rajput के लिए जैन की पहली पोस्ट है। अभिनेता Rajkummar Rao ने भी उसी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया।

Bollywood अभिनेता Sushant Singh Rajput के मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए जाने के दो महीने बाद, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से उनके मामले में न्याय के लिए वैश्विक प्रार्थना का पालन करने की अपील की है। Sushant Singh Rajput द्वारा कथित रूप से आत्महत्या करने के दो महीने बाद 14 अगस्त को ट्विटर पर लेते हुए, कीर्ति ने लोगों से 24 घंटे के आध्यात्मिक और प्रार्थना अवलोकन में शामिल होने के लिए कहा ताकि सच्चाई प्रबल हो।

महाराष्ट्र सरकार ने SC को दी फाइलें

दूसरी ओर, महाराष्ट्र सरकार ने SC को दिए अपने पिछले जवाब में, राजपूत के पिता पर हमला करते हुए कहा कि मुंबई में ‘आपराधिक विश्वासघात करने’, ‘आत्महत्या करने’ का रिया का आरोप उनके खिलाफ है। सरकार ने कहा है कि बिहार के पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के दौरान राजपूत के पिता ‘अपने अधिकारों के भीतर’ नहीं थे, जब मुंबई में बांद्रा पुलिस की सीमा के भीतर कथित अपराध हुआ था। सरकार ने यह भी कहा है कि राजपूत के पिता ने कभी भी मुंबई पुलिस को रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोई अनुरोध नहीं किया।

Sushant Singh Rajput के परिवार का SC को जवाब

शीर्ष अदालत ने अपनी प्रतिक्रिया में, Sushant Singh Rajput के परिवार ने मामले में बिहार पुलिस के अधिकार क्षेत्र पर प्रकाश डाला और बताया कि मुंबई पुलिस मामले की गंभीरता से जांच नहीं कर रही है, जबकि मामले में देरी करने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा, प्रतिवादी – Sushant Singh Rajput के पिता ने भी प्रकाश डाला है कि रिया चक्रवर्ती ने खुद सीबीआई जांच के लिए कहा था और दोहराया था कि अगर सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच का हस्तांतरण किया गया था तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी।