Sidharth Malhotra ​​के सबसे अविस्मरणीय नंबर जो उनके प्रशंसकों को नृत्य कर सकते हैं

इत्तेफाक अभिनेता Sidharth Malhotra ​​ने अपने अभिनय की शुरुआत  स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की,  जिसमें प्रशंसकों के अनुसार कुछ बेहतरीन गाने थे। इन वर्षों में, अभिनेता कई यादगार फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें कुछ अच्छा संगीत रहा है – क्या यह नृत्य नंबरों को उत्साहित करने वाले गीत हैं। इसलिए, यहां उनके कुछ प्रसिद्ध गीत हैं, जिन्हें आप गा सकते हैं।

Sidharth Malhotra ​​के गानों को नाचने के लिए

Kala Chasma

बरार देखो का विवाह गीत Kala Chasma जब रिलीज हुआ तो पार्टी गान बन गया। गाने को रैपर बादशाह ने कंपोज और रिक्रिएट किया है। पेप्पी ट्रैक में अमर अर्शी, बादशाह और नेहा कक्कड़ के स्वर हैं। चार्टबस्टर नंबर में हिप-हॉप बीट्स और नए रैप में बादशाह द्वारा एक बहुत सरस बास है।

Bandook Meri Laila

ए जेंटलमैन का यह ट्रैक  एक चिकना है जिसमें चार गायक हैं। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, गीत लगभग 90 के दशक को जीवंत कर देता है। कई आलोचकों ने बैंडूक मेरी लैला  को एल्बम का आश्चर्य ट्रैक माना। इस गीत में ऐश किंग के गायन में जिगर सरैया, रैपर ऑनलाइन और यहां तक ​​कि सिद्दार्थ मल्होत्रा ​​भी हैं, जो इस गीत के साथ गायन की शुरुआत करते हैं। हिट गाने के साथ वीडियो बहुत स्टाइलिश तरीके से शूट किया गया है।

Kar Gayi Chull

फिल्म कपूर एंड संस का गाना Kar Gayi Chull साल का पार्टी ट्रैक बन गया। गीत ऊर्जा पर उच्च है और एक फुट-टैपिंग संख्या है। गायक और रैपर बादशाह द्वारा रचित, इस गीत को बादशाह, नेहा कक्कड़, फ़ाज़िलपुरिया और सुकृति काकर ने गाया है। आकर्षक संगीतमय व्यवस्था और गीत के बोल इस ट्रैक को तुरंत पसंद करते हैं।

The Disco Song

‘The Disco Song’ गायक-संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर द्वारा प्रसिद्ध नाज़िया हसन को एक सुखद श्रद्धांजलि है। गाना एक प्यारा और ऊर्जावान क्लब है जो किसी को भी डांस फ्लोर पर ले जा सकता है। बेनी दयाल और सुनिधि चौहान द्वारा किए गए वोकल्स नाज़िया के मूल गीत से लिए गए टुकड़ों द्वारा अच्छी तरह से समर्थित हैं। डिस्को दीवाने की मूल आकर्षक लाइनें बड़े करीने से व्यवस्था से लिपटी हुई हैं। इसके अलावा, ‘ इश्क वाला लव ‘ का इशारा गाने को और भी मधुर बनाता है।

Punjabi Wedding Song

गीत, स्वर और संगीत से, इस नृत्य गीत के हर पहलू को हर शादी में ऊर्जा का स्तर बढ़ाने के लिए सेट किया गया है। फिल्म की तरह ही, देसी टच बना हुआ है, और यह ध्यान में रखते हुए एक बोनस है कि यह एक  पंजाबी वेडिंग सॉन्ग है। थानेदार नंबर एक फुल-ऑन मज़ेदार गीत है जो पंजाबी शादी में होने वाली घटनाओं का वर्णन करता है। गाने को बहुमुखी सुनिधि चौहान, बेनी दयाल और विशाल ददलानी ने गाया है। यह गीत पारंपरिक ढोल और हिंग्लिश गीत के साथ भी है।