Abhishek Bachchan ने COVID के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, Amitabh Bachchan कहते हैं ‘गॉड इज ग्रेट’

बच्चन परिवार ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए कुछ सप्ताह हो गए हैं। Amitabh Bachchan ने नकारात्मक परीक्षण किया और 2 अगस्त को घर वापस आए। अब, Abhishek Bachchan ने 8 अगस्त को खुलासा किया कि उन्होंने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है और सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। Abhishek Bachchan की इस खबर पर सबसे प्यारी प्रतिक्रिया Amitabh Bachchan की थी।

Abhishek Bachchan ने COVID नकारात्मक का परीक्षण किया, Amitabh Bachchan ने उनका घर में स्वागत किया

Abhishek Bachchan अपने सोशल मीडिया पर यह घोषणा करने के लिए ले गए कि उन्होंने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि वह इसके माध्यम से इसे बनाएंगे और अपनी प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देंगे। उन्होंने नानावती अस्पताल में सभी डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ को उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया।

Abhishek Bachchan के ट्वीट के तुरंत बाद, टिप्पणी अनुभाग अभिनेता के लिए इच्छाओं से भर गया। फ़ोटोग्राफ़र और निर्माता अतुल कस्बेकर ने लिखा, “हमें कोई शक नहीं था कि दोस्त आपका स्वागत है”। निर्माता निखिल आडवाणी ने भी टिप्पणी की, “बकाया समाचार @juniorbachchan, विल सीज़ यू सून”।

Amitabh Bachchan अपने सोशल मीडिया पर Abhishek Bachchan को घर पर स्वागत करने के लिए ले गए। Abhishek Bachchan के ट्वीट का जवाब देने के बाद, बिग बी ने उसी खबर की घोषणा करने के लिए एक अलग पोस्ट बनाया। उन्होंने बताया कि Abhishek Bachchan ने कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है और घर वापस आ रहे हैं। आगे यह कहते हुए कि ‘गॉड इज ग्रेट’, उन्होंने सभी प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

Amitabh Bachchan को अस्पताल से छुट्टी दिए जाने के एक हफ्ते बाद Abhishek Bachchan की खबर आई। Amitabh Bachchan और Abhishek Bachchan के साथ, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दोनों को पहले घर से निकाल दिया गया था लेकिन बाद में उन्हें अस्पताल में भेज दिया गया। नानावती अस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही दिनों बाद, ऐश्वर्या और आराध्या ने वायरस का नकारात्मक परीक्षण किया और 27 जुलाई को घर लौट आए।

जब Amitabh Bachchan ने 11 जुलाई को सकारात्मक परीक्षण किया, तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को इस खबर को तोड़ने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ले लिया। उसके कुछ ही घंटों बाद, Abhishek Bachchan ने खुलासा किया कि उन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया है। अगले दिन, Abhishek Bachchan ने खुलासा किया कि पत्नी ऐश्वर्या और आराध्या ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें और बिग बी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उनकी पत्नी और बेटी को घर पर रखा गया है।