Mouni Roy अपने मंच पर पोटरहेड को बाहर निकालती हैं, क्योंकि वह ‘प्लेटफॉर्म 9 3/4’ के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश करती है।

अभिनेत्री Mouni Roy ने हाल ही में Instagram पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जहां वह एक प्रमुख Harry Potter पल को फिर से बनाने की कोशिश कर रही हैं। तस्वीर में, उसे यूनाइटेड किंगडम में किंग्स क्रॉस स्टेशन के प्लेटफॉर्म 9 King मॉडल के बगल में देखा जा सकता है। चित्र को बहुत प्यार मिल रहा है क्योंकि पॉटरहेड्स उन क्लिक्स से प्रभावित हैं जो वहां होने के बारे में बताते हैं।

Mouni Roy का Harry Potter पल

अभिनेत्री Mouni Roy ने हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में किंग्स सर्कल स्टेशन से चित्रों का एक गुच्छा पोस्ट किया है। पोस्ट की गई तस्वीर में, वह ट्रॉली पकड़े हुए देखी जा सकती है, जिस पर टैग लगा है, ‘प्लेटफार्म 9 3/4’। प्लेटफ़ॉर्म का नाम और ट्रॉली Harry Potter श्रृंखला में जादुई प्लेटफ़ॉर्म का उल्लेख करता है, जो नायक को विजयी दुनिया में प्रवेश देता है।

पोस्ट की गई तस्वीर में Mouni Roy को सफेद स्लीवलेस जम्पर को चमकीले लाल बैग के साथ पहने हुए देखा जा सकता है। वह तेजस्वी कोल्हापुरी शैली के चप्पल के साथ लुक को जोड़ते हुए देखे जा सकते हैं, जो उनकी पोशाक में रंग जोड़ता है। तस्वीरों में, अभिनेता अपने बालों को हवा में झूलते हुए भी दिखाई दे रहा है क्योंकि वह मंच पर दौड़ने का नाटक कर रहा है।

पोस्ट के लिए कैप्शन में, Mouni Roy ने लंबे समय के बाद मौके पर होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने फ्रेंच में अपने प्रशंसकों के साथ “एयू पुनर्जन्म Adios” शब्दों के साथ विदाई दी। उसने हैशटैग के माध्यम से यह भी संकेत दिया है कि वह हमेशा एक पॉटरहेड रहा है और उसने उल्लेख किया है कि वह हर एक पक्ष को देखेगा।

Mouni Roy ने हाल ही में अपनी Instagram स्टोरी पर एक मजेदार भोज पोस्ट किया था जिसमें वह अपने दोस्त कैथरीन के साथ थीं। पोस्ट किए गए वीडियो में, कैथरीन को एक धूप के दिन घास पर लेटे हुए कंबल का उपयोग करने के लिए Mouni Roy का मज़ाक उड़ाते देखा जा सकता है। वह इशारे से हंसते हुए देखे जा सकते हैं जबकि Mouni Roy अपना चेहरा छिपाने की भरपूर कोशिश करती हैं। अभिनेता ने अपनी कहानी पर वीडियो पोस्ट किया और यह भी लिखा कि जब वह पढ़ रही हो तो वह आरामदायक होना पसंद करती है। Mouni Roy ने यह भी लिखा कि वह जल्द या बाद में अपना बदला ले रही होंगी।