Janhvi Kapoor और Angad Bedi Gunjan Saxena ’से नई फिर भी वर्दी में पोज़ देते हुए

Bollywood अभिनेता Angad Bedi ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म Gunjan Saxena: The Kargil Girl का एक नया वीडियो साझा किया। अभी भी प्रमुख अभिनेता Janhvi Kapoor दिखाया गया है। Janhvi Kapoor और Angad Bedi अपने किरदारों की आधिकारिक वर्दी को स्पोर्ट करते हुए कैमरे के लिए पोज़ देते नज़र आते हैं। Gunjan Saxena: The Kargil Girl, का नया वीडियो Instagram करते हुए, Angad Bedi ने लिखा, “जल्द ही आ रहा है .. 12 अगस्त को @netflix_in”। कैप्शन में, उन्होंने आगामी फिल्म के निर्माताओं को टैग किया।

Gunjan Saxena की नई अभी भी Janhvi Kapoor और Angad Bedi

कुछ ही मिनटों में, पोस्ट को 5k से अधिक लाइक मिले और अभी भी गिनती जारी है। इसने Angad Bedi के सोरमा के सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ का ध्यान भी खींचा क्योंकि उन्हें टिप्पणी करने की जल्दी थी। Angad Bedi के लिए उनके नोट में लिखा था, “भाजी बधाई उत्साहित बहाना”। दूसरी तरफ, सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने भी नए प्यार पर पानी फेर दिया। इस बीच, Angad Bedi के इंस्टाफ़ैम ने भी टिप्पणी बॉक्स में अपनी उत्तेजना व्यक्त की, क्योंकि उन्होंने इसे दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया था।

Gunjan Saxena: The Kargil Girl का विवरण

धड़क अभिनेता Janhvi Kapoor मुख्य भूमिका निभाएंगी, जबकि Angad Bedi, पंकज त्रिपाठी और मानव विज प्रमुख भूमिकाएँ निभाएंगे। धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का प्रीमियर 12 अगस्त को Netflix पर होना है। और निर्माताओं ने शनिवार यानी 1 अगस्त, 2020 को बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर गिरा दिया। शरण शर्मा के निर्देशन की कहानी Gunjan Saxena के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो भारत की पहली महिला युद्धक पायलट युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करती है। 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान, Gunjan ने सैनिकों को बचाया और लड़ाई के दौरान बहादुरी और धैर्य दिखाने के लिए शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ट्रेलर देखकर, प्रशंसकों ने पोस्ट पर सभी चीजों को अच्छी तरह से टिप्पणी करने के लिए बाहर चले गए। वे ट्रेलर में अपने अभिनय कौशल के लिए अभिनेता की सराहना करते रहे। कुछ लोग यह बोलने के लिए भी गए हैं कि ट्रेलर कितना प्रेरणादायक है। उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, “देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। यह आश्चर्यजनक है।” जबकि दूसरे ने लिखा, “सच में यह बहुत अच्छा लगा”।