जब Sushant Singh Rajput और Rajkummar एक नासमझ मुद्रा में थे

14 जून, 2020 को Sushant Singh Rajput की दुखद मृत्यु, न केवल उद्योग के लिए एक अपूरणीय क्षति थी, बल्कि इसने उनके सभी मृत-कठोर प्रशंसकों को भी दुखी कर दिया था। उनकी मौत के बाद से, अभिनेता की कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर फिर से देखे जा रहे हैं। हाल ही में, Rajkummar Rao के साथ दिवंगत अभिनेता की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और प्रशंसकों का दिल जीत रही है।

जब Sushant Singh Rajput Rajkummar Rao के साथ नासमझ बने

तस्वीर के बारे में बात करते हुए, इसने Sushant Singh Rajput को अपने चेहरे पर एक अजीब अभिव्यक्ति के साथ राजुमार को एक तंग आलिंगन दिया। रक्जुमार को अपने दाँतों को फहराते हुए एक उल्लसित अभिव्यक्ति को खेलता हुआ देख सकते हैं। दोनो की नासमझ और प्यारी थ्रो बैक तस्वीर दिल बेखर अभिनेता की किसी भी कठिन-कठिन प्रशंसक को फाड़ देगी ।

Sushant Singh Rajput और Rajkummar Rao ने फिल्म काई पो चे में स्क्रीन स्पेस साझा किया था। फिल्म ने संयोग से दिवंगत अभिनेता के Bollywood में डेब्यू को भी चिह्नित किया था, जिसके लिए उन्होंने कई पुरस्कार जीते थे। फिल्म चेतन भगत के उपन्यास, 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ का रूपांतरण थी। फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत थी और इसमें अमित साध और अमृता पुरी ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया था।

Sushant Singh Rajput के लिए Rajkummar Rao की श्रद्धांजलि

पर Chhichhore अभिनेता निधन है, Rajkummar Rao भी उसके लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि साझा करने के लिए अपने सामाजिक मीडिया के लिए ले गया था। उन्होंने Sushant Singh Rajput की एक खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए एक संक्रामक मुस्कान दी थी। Omerta अभिनेता भी उसे गले दे रही Sushant Singh Rajput का एक सुंदर चित्र साझा किया था।

अनुमान Hai क्या अभिनेता Sushant Singh Rajput के निधन बुलाया था अनुचित होने के लिए। उन्होंने कहा था कि वह अभिनय और सिनेमा पर Sushant Singh Rajput के साथ अपनी बातचीत को हमेशा संजोए रखेंगे।

Sushant Singh Rajput की फिल्म दिल बेचेरा ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी + पर स्ट्रीमिंग शुरू की। फिल्म को आम जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसने फिल्म में मणि के रूप में Sushant Singh Rajput के धीरज के प्रदर्शन को बहुत प्यार दिया। फिल्म मुकेश छाबड़ा द्वारा अभिनीत है और संजना सांघी, स्वस्तिका मुखर्जी, सास्वता चटर्जी और साहिल वैद्य ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया है।