‘Dil Bechara’ के निर्देशक Mukesh Chhabra की Net Worth Bollywood में उनकी सफलता की गवाही है

हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रमुख नामों में से एक माना जाता है, Mukesh Chhabra एक कास्टिंग निर्देशक हैं और दंगल में फिल्मों में काम कर चुके हैं। Mukesh Chhabra ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म Dil Bechara से अपने करियर में पहली बार निर्देशक की टोपी दान की।

Mukesh Chhabra की Net Worth

Networthspedia.com में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, Mukesh Chhabra की कुल संपत्ति लगभग $ 5 मिलियन है, जो 37,36,23,500 (‚¹37.36 करोड़) में परिवर्तित होती है। Mukesh Chhabra ने अपने करियर में, बागी 3, लव आज कल, पंगा, भूत की कहानियां और हाउसफुल 4 जैसी हिट फिल्मों के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया है ।

खबरों की मानें तो Mukesh Chhabra प्रियंका चोपड़ा, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, राजकुमार राव और कृति सनोन के साथ काफी अच्छे दोस्त हैं। कथित तौर पर, Mukesh Chhabra ने दिल्ली अपराध, शाहिद और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में भी काम किया है। छाबरा ने गुलाबी !, गुड़गांव और मस्तराम जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है। वह Mukesh Chhabra कास्टिंग कंपनी नामक अपनी खुद की कास्टिंग कंपनी के मालिक हैं

सुशांत सिंह की पिछली फिल्म Dil Bechara के बारे में

Dil Bechara हिट Hollywood फिल्म, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का भारतीय रूपांतरण है, जो दो युवाओं की एक भावनात्मक प्रेम कहानी पेश करता है, जो पिछली बार प्यार और जीवन की यात्रा का अनुभव करते हैं क्योंकि वे दोनों एक घातक बीमारी से पीड़ित हैं। Mukesh Chhabra द्वारा अभिनीत, रोमांटिक मनोरंजन में सैफ अली खान भी प्रमुख भूमिका में हैं। हमारे सितारों में दोष इसी नाम से जॉन ग्रीन की बहुचर्चित पुस्तक से प्रेरित था। फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई।

Dil Bechara के मुख्य अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, जिनकी उम्र 34 वर्ष है, का निधन रविवार, 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर हुआ। सुशांत के घर वालों ने पुलिस को जल्द ही बेहोश अवस्था में पाया। सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, और उसके एक दिन बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया। मुंबई के विले पार्ले के पवन हंस श्मशान में अभिनेता के शव का अंतिम संस्कार किया गया। अमेरिका में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के उड़ान भरने के बाद अभिनेता के परिवार ने पटना में ‘राख विसर्जन’ संस्कार किया।