AR Rahman ने Dil Bechara से अधूरे गाने Good कभी कहो अलविदा’ को रिलीज करने के लिए फैन को उकसाया

AR Rahman एक लोकप्रिय संगीत संगीतकार हैं जो मुख्य रूप से हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग में भी काम करते हैं। उन्होंने अपने पूरे करियर में सौ से अधिक गीतों की रचना की है। उनका नवीनतम काम Sushant Singh Rajput की फिल्म Dil Bechara के लिए सुंदर साउंडट्रैक है।

उनके साउंडट्रैक के सभी गीतों में से Dil Bechara और तारे गिन के शीर्षक गीत ने काफी लोकप्रियता हासिल की। हालांकि, एक अधूरा गाना नेवर से गुडबाय, जो फिल्म में खेला गया था, ने ए AR Rahman के प्रशंसक के ध्यान को आकर्षित किया। उन्होंने संगीत के उस्ताद से गीत जारी करने के लिए कहा।

AR Rahman ने फैन से वादा किया कि वह ‘Dil Bechara’ का एक अधूरा गाना रिलीज करेंगे।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर एक प्रशंसक के लिए सबसे अच्छे तरीकों में से एक है जिसे वे पसंद करते हैं। दूसरी ओर, सेलिब्रिटी भी कभी-कभी अपने प्रशंसकों को जवाब देते हैं। इसी तरह, संगीतकार AR Rahman को अपने एक प्रशंसक से अनुरोध मिला। प्रशंसक ने संगीत संगीतकार से फिल्म के एक अधूरे नेवर से अलविदा  गीत को जारी करने का अनुरोध किया।

आश्चर्यजनक रूप से, AR Rahman ने प्रशंसक को जवाब दिया और कहा कि वह गीत को जल्द ही पूरा करेंगे और रिलीज़ करेंगे। वह इस बात से भी खुश थे कि प्रशंसक नोटिस और असंबंधित गीत।

AR Rahman के कई प्रशंसकों ने भी उन्हें ट्वीट किया और गीतों के लिए उनकी प्रशंसा की। उनके कुछ प्रशंसकों ने यह भी कहा कि Dil Bechara का ट्रैक “अविश्वसनीय रूप से सुंदर” था।

गाने अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए थे। पूरे साउंडट्रैक की रचना करने के अलावा, AR Rahman ने फिल्म के गाने Dil Bechara और फ्रेंडज़ोन भी गाए। संगीत समीक्षकों ने फिल्म से गीतों के ऑर्केस्ट्रेशन, युगल सहयोग और सामंजस्य की प्रशंसा की।

फिल्म Dil Bechara ने Sushant Singh Rajput और संजना सांघी ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया। फिल्म हमारे सितारों में जॉन ग्रीन के पुरस्कार विजेता उपन्यास फॉल्ट का रूपांतरण है। पुस्तक को भी रूपांतरित किया गया और एक Hollywood फिल्म में बदल दिया गया, जिसमें शैलेन वुडली और एंसेल एलगॉर्ट ने अभिनय किया। Dil Bechara एक लड़की से कैंसर से जूझ रही लड़की और एक लड़का है जो कैंसर से बचता है। फिल्म 24 जुलाई, 2020 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।