Deepika Padukone स्टाइल्स Ranveer Singh के बाल सेलेब्स सहमत ‘बहुत Mifune’ संदर्भ पर

COVID-19 के बीच अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए आत्मनिर्भर रणनीति की ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धक्कामुक्की के बाद ‘आत्मानिर्भर’ शब्द का आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि, इस शब्द का उपयोग इस बात पर भी किया जा रहा है कि Lockdown के दौरान सेवाओं और वस्तुओं की उपलब्धता सीमित होने के कारण बिना किसी पर निर्भर किए अपनी गतिविधियां कैसे कर सकते हैं। मशहूर हस्तियों के घर पर उनके काम करने के वीडियो, उनके परिवार के सदस्यों के बाल काटना और इस तरह की अन्य गतिविधियाँ लॉकडैंड डाँड का मुख्य आकर्षण थीं। ऐसा लगता है कि Deepika Padukone-Ranveer Singh भी ‘आत्मानिर्भर’ मार्ग ले रहे हैं।

ऐसा लगता है कि दंपति Ranveer Singh के लिए स्टाइलिस्ट की व्यवस्था नहीं कर सके, और Deepika Padukone ने खुद अपने पति के बालों को स्टाइल करने का तरीका अपनाया। Ranveer Singh ने अपने नए लुक की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा, साथ ही बालों को बांधा और अपने लेडीलोव को उस तरीके से श्रेय दिया जैसे सेलिब्रिटीज अपने पोस्ट में अपने हेयर स्टाइलिस्ट को टैग करते हैं। गली बॉय स्टार ने महसूस किया कि वह अकीरा कुरोसावा की 1961 की जापानी समुराई फिल्म योजिम्बो के किरदार मिफ्यून की तरह दिखते हैं ।

सेलेब्रिटीज ने उनके संदर्भ के लिए एक अंग दिया, जैसे कि मिजान जाफरेरी, आदिनाथ कोठारे और मानवी गागरो ने इसे ‘ऑन पॉइंट’ कहा। Ranveer Singh की पद्मावत के सह-कलाकार ने मजाकिया अंदाज में कहा, और इस शब्द को ‘योबीम्बो’ बनाने के लिए शब्द को घुमा दिया।

ऐसा लगता है कि Ranveer Singh ने Lockdown खत्म होने तक अपने बाल उगाने का फैसला किया है। अभिनेता ने पहले एक मेम साझा किया था, जिसे जॉन सीना ने पोस्ट किया था, कि वह संगरोध के बाद कैसे बाहर आएगा। या यह भी संभव है कि लुक उनकी अगली फिल्म के लिए हो।

View this post on Instagram

Me coming out of quarantine

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में, एक हेयर स्टाइलिस्ट के साथ उनका लुक टेस्ट वायरल हो गया, रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जोया अख्तर की अगली फिल्म करने के लिए तैयार थीं।

इस बीच, रंगमंच के मालिक वर्तमान में Ranveer Singh-Deepika Padukone की ’83 ‘पर अपनी उम्मीदें जता रहे हैं, क्योंकि यह कथित तौर पर बड़ी स्क्रीन पर हिट होगा, क्योंकि विभिन्न बड़ी फिल्मों को COVID-19 महामारी के बीच एक डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की गई है। यह जोड़ी भारत की 1983 के विश्व कप जीत पर फिल्म में कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिकाएँ निभाती है। रिपोर्टों के अनुसार, ’83 क्रिसमस के आसपास रिलीज हो सकता है।