यूपी से Sushant Singh Rajput के लुकलाइक के बारे में Sachin Tiwari

अभिनेता की असामयिक मृत्यु के बाद स्वर्गीय Sushant Singh Rajput पर एक फिल्म की घोषणा की गई थी। अब, सोमवार को, यह पता चला है कि टिक टॉक स्टार Sachin Tiwari, जिन्होंने Sushant Singh Rajput के समान दिखने के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। Sachin Tiwari कौन हैं और उनसे जुड़े अन्य विवरण जानने के लिए आगे पढ़ें।

कौन हैं Sachin Tiwari?

एक Instagram यूजर Sachin Tiwari दिवंगत अभिनेता से मिलते जुलते हैं। उनका लुक Sushant Singh Rajput की तरह ही है। पिछले कुछ हफ्तों से, Sachin Tiwari की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं। कथित तौर पर, Sachin Tiwari एक अभिनेता और फिटनेस उत्साही हैं, जो रायबरेली, उत्तर प्रदेश से आते हैं। विभिन्न ऑनलाइन रिपोर्टों से पता चलता है कि उनका जन्म 14 मार्च, 1995 को हुआ था। अगर ऑनलाइन रिपोर्ट कुछ बताती है, तो तिवारी ने उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई पूरी कर ली है।

कुछ दिन पहले उन्होंने लिखा था, “हेलो फ्रेंड्स, आप लोग अद्भुत हैं, मैंने इस तरह के जबरदस्त प्यार की कभी उम्मीद नहीं की थी। मेरे साथ रहने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैंने यह पेज इसलिए बनाया है ताकि मैं और अधिक सामग्री सबके साथ साझा कर सकूं। कृपया इस पेज को लाइक करें और आगे के अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज पर बने रहें। अपने सोशल मीडिया की बात करें तो Instagram पर उनके 17.6k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी हर पोस्ट को प्लेटफॉर्म पर हजारों लाइक्स और व्यूज बैग करने के लिए मैनेज करते हैं।

Sushant Singh Rajput के जीवन पर आधारित फिल्म में Sachin Tiwari मुख्य भूमिका में हैं

टिक टोक के स्टार Sachin Tiwari, जिन्हें Sushant Singh Rajput का डोपेलगैंगर माना जाता है, को Suicide or Murder में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। वह फिल्म में ‘बाहरी’ का किरदार निभाते नजर आएंगे। Sachin Tiwari की भूमिका की घोषणा करते हुए एक परिचय पोस्टर सामने आया था। Suicide or Murder  छोटे शहर के एक लड़के की यात्रा दिखाएगी जो फिल्म उद्योग में एक चमकता सितारा बन जाता है।

Suicide or Murder Sushant Singh Rajput की बायोपिक नहीं होगी। यह काई पो चे अभिनेता के जीवन और कई अन्य बाहरी लोगों से प्रेरित है  जो कथित तौर पर नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया के शिकार हैं जो फिल्म उद्योग में प्रबल हैं। इस परियोजना का विकास और निर्माण विजय शेखर गुप्ता ने अपने VSG घंटी बैनर के तहत किया है।शामिक मौलिक फिल्म को पतवार देंगे। गायक और संगीत निर्देशक श्रद्धा पंडित Suicide or Murder के साउंडट्रैक की रचना करेंगे।

एक दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता विजय शकर गुप्ता ने फिल्म के बारे में विवरण का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वे सितंबर के मध्य में फर्श पर जाने की योजना बनाते हैं। Suicide or Murder मुंबई और पंजाब में शूट किया जाएगा। उन्होंने उल्लेख किया कि वे क्रिसमस 2020 पर फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन अगर सीओवीआईडी ​​-19 संकट जारी रहता है, तो वे 26 जनवरी, 2021 की रिलीज पर नजर रखेंगे। विजय शेखर गुप्ता ने कहा कि वे एक-एक कर अन्य पात्रों का खुलासा करेंगे और वह दर्शकों को विश्वास दिलाते हैं कि फिल्म बॉलीवुड के अंदरूनी सूत्रों का “निश्चित रूप से असली चेहरा दिखाती है”।