Swara Bhasker के साथ Sonam Kapoor की फिल्में ऑडियंस पर एक निशान छोड़ गई

Sonam Kapoor बॉलीवुड की विभिन्न फिल्मों का हिस्सा रही हैं। अभिनेता ने कई फिल्मों में एक मजबूत नेतृत्व वाली महिला की मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। अपनी कई फिल्मों में, अभिनेता को Swara Bhasker के साथ देखा गया है। एक नजर उनकी कुछ फिल्मों पर, जिनमें वह Swara Bhasker के साथ नजर आई हैं।

Veere Di Wedding

Veere Di Wedding 2018 में रिलीज़ होने वाली एक ड्रामा फिल्म है। फिल्म का कथानक चार दोस्तों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है जो उनमें से एक के रूप में पुनर्मिलन करते हैं जिसमें से एक शादी करने का फैसला करता है। फिल्म में अवनी की भूमिका में Sonam Kapoor हैं, जो एक वकील है और उसके प्रेम जीवन में बुरी किस्मत है। दूसरी ओर, Swara Bhasker ने साक्षी सोनी की भूमिका निभाई है, जो अपने एनआरआई पति के घर से बाहर जाने के बाद अपने माता-पिता के साथ रहती है। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और इसमें करीना कपूर खान, Swara Bhasker और शिखा तलसानिया जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

Prem Ratan Dhan Payo

Sonam Kapoor की पारिवारिक ड्रामा फिल्म Prem Ratan Dhan Payo ने रिलीज के समय प्रशंसकों से बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित किया। सलमान खान और Sonam Kapoor की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म में सूरज बड़जात्या का रोल है। हालाँकि फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, लेकिन फ़िल्म के गानों और सिनेमैटोग्राफी को बहुत से लोगों ने सराहा। फिल्म की कहानी एक राजकुमार की प्रेमलकी नाम की प्रेमलता और उसके सामने आने वाली विभिन्न चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कई डब संस्करण भी हैं, जिसमें तेलुगु और तमिल संस्करण शामिल हैं, जैसे प्रेम लीला और मीमरानधेन पारायाओ, क्रमशः। फिल्म कथित तौर पर made 180 करोड़ के बजट पर बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 32 432 करोड़ की अनुमानित कमाई की थी। फिल्म में Swara Bhasker ने सलमान की बहन की भूमिका निभाई है।

Raanjhanaa

Raanjhanaa वर्ष 2013 में रिलीज़ हुई और इसमें धनुष की मुख्य भूमिका में Sonam Kapoor हैं। यह प्रेम कहानी अयानंद एल राय द्वारा निर्देशित है, जबकि हिमांशु शर्मा ने कहानी लिखी है। फैंस ने फिल्म को अपनी प्रेम कहानी और धनुष और Sonam Kapoor की जोड़ी के लिए पसंद किया। इस फिल्म में, धनुष और Sonam Kapoor अपनी किशोरावस्था के दौरान प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन Sonam Kapoor दूर जाती है और आगे बढ़ जाती है और कॉलेज के एक छात्र नेता, अकरम जैदी द्वारा अभय देओल द्वारा निभाए गए प्यार में पड़ जाती है। फिल्म में Swara Bhasker ने धनुष के दोस्त की भूमिका निभाई है, जो उससे प्यार भी करता है और उससे शादी करना चाहता है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही, और Swara Bhasker ने भी BIG स्टार एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में सहायक भूमिका (महिला) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।